Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के सोलज गांव में कुए में नेत्रहीन प्रौढ़ का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. नेत्रहीन प्रौढ़ रात को परिवार के साथ खाना खाकर सोया था. वहीं, सुबह से घर से गायब था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के सोलज गांव निवासी नेत्रहीन 48 वर्षीय बलरामदास पुत्र नवलदास बीती रात्रि को खाना खाकर मां जशोदा देवी के साथ घर में सोया हुआ था. सुबह मां की आंख खुली तो बलरामदास घर में नहीं था, जिस पर बलरामदास के परिजनों ने आस पड़ोस में उसकी तलाश की लेकिन बलरामदास का कोई पता नहीं चला.


यह भी पढ़ें- VIDEO: गेहूं कटाई का दमदार देसी जुगाड़, बिना पैसे खत्म किए अकेले ही काट डालेंगे पूरा खेत


इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट निठाउवा पुलिस को दी. इधर खेतो में कार्य करने जा रहे काश्तकारों ने कुएं की मुंडेर पर कपड़े और चप्पल देखे, जिसकी सूचना पुलिस और बलराम दास के परिजनों को दी. सूचना पर पुलिस थाने से ओमप्रकाश, बाबूलाल और परिजन मौके पर पहुंचे. कुएं के मुंडेर पर मिले कपड़े और चप्पल बलरामदास के होने की पुष्टि परिजनों ने की.


यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: कर्क, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों को मिल सकता है आज बड़ा धोखा, रहें सतर्क, जानें अपना राशिफल


मामला दर्ज कर जांच शुरू
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में शव की तलाश की, जिस पर कुएं के अन्दर पानी में बलरामदास का शव देखा. पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया. वहीं, शव को आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.