Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सीमलवाड़ा में चौरासी विधानसभा उपचुनाव के तहत भाजपा उम्मीदवार कारीलाल के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित किया और भाजपा के समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान दोनों नेताओं ने कांग्रेस और बीएपी पर जमकर निशाना भी साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भाजपा उम्मीदवार कारीलाल के समर्थन में नामांकन सभा
सीएम भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ आज डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा पहुंचे. सीमलवाड़ा हेलीपैड पर सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा, पूर्व मंत्री सुशील कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सीएम भजनलाल और प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ का स्वागत किया. इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ नामांकन सभा स्थल पहुंचे, जहां पर भी भाजपा नेताओं ने सीएम का माला पहनाकर उनका स्वागत किया. वहीं, तीर कमान भेट किया. इसके बाद नामांकन सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने संबोधित किया. अपने संबोधन में मदन राठौड़ ने जनता से क्षेत्र के विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए भाजपा उम्मीदवार कारीलाल को जिताकर विधानसभा भेजने का आह्वान किया. 



सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं, इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने नामांकन सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने 5 साल के संकल्प पत्र को 10 माह में आधा पूरा कर दिया है. 10 माह में प्रदेश को ओर चौरासी क्षेत्र में विकास की कई सौगात दी है. इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस और बीएपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 70 साल से राज करने वाली कांग्रेस और पिछले दो बार से जीतने वाले बीएपी के नेताओं ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. बीएपी के नेताओं ने क्षेत्र में सपने दिखाने ओर अशांति फैलाने का ही काम किया है. बीएपी के विधायक विकास नहीं करवा सकते बीएपी के विधायक डिजायर लेकर मेरे पास हो आते है. उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग कारीलाल को जिताएं उसके बाद क्षेत्र में विकास की गारंटी हमारी है. 



ये भी पढ़ें- पेपर लीक मामले को लेकर डोटासरा ने ली चुटकी, कहा- छिपकली तो पकड़ नहीं पाए... 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!