Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के साथ डूंगरपुर पहुंचे सीएम शर्मा ने बोरी में गुरुकुल कॉलेज में चोरासी और सलूंबर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में मंत्रणा की. दोनों ने विधानसभा उपचुनावों में भाजपा की जीत को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रदेश अध्यक्ष के साथ पहुंचे सीएम भजनलाल
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज बुधवार दोपहर को विशेष हेलीकॉप्टर से डूंगरपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ साथ थे. पुलिस लाइन हेलीपैड पर राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार, पूर्व मंत्री सुशील कटारा, सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा समेत भाजपा नेताओं ने स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोरी स्थित गुरुकुल कॉलेज परिसर पहुंचे. यहां श्रीचंद कृपलानी, पूर्व राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह समेत कई नेताओं ने उपरणा ओढ़ाकर स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री भाजपा की संगठनात्मक बैठक में पहुंचे. कॉलेज परिसर के हॉल में डूंगरपुर के चौरासी और सलूंबर विधानसभा के भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता, विस्तारक मौजूद रहे.



अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान
मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं ने मां सरस्वती की तस्वीर पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के बाद बैठक शुरू हुई. पगड़ी पहनाकर स्वागत के बाद बंद हॉल में दोनो ही विधानसभा के कार्यकर्ताओं से उपचुनावों को लेकर फीडबैक लिया. कार्यकर्ताओं से चुनावों की मंत्रणा करते हुए जीत को लेकर टिप्स दिए. इस दौरान सीएम ने दोनो विधानसभाओं के मंडल वार कार्यकर्ताओं से वन टू वन संवाद किया और चुनावी मुद्दों को लेकर चर्चा की. इस मौके पर सीएम ने महिलाओं को अधिक से अधिक संख्या में पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया. वहीं, उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं को धरातल पर जनता तक पहुंचाने का भी आह्वान किया. 



ये भी पढ़ें-रूप कंवर सती कांड का 37 साल बाद आया फैसला, कोर्ट ने 8 आरोपियों को किया बरी 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!