Dungarpur news: मणिपुर हिंसा और आदिवासी महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म व नग्न अवस्था में घुमाने के विरोध में आज डूंगरपुर जिले में कांग्रेस पार्टी ने शहर में रैली निकली . वही कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए डूंगरपुर एसडीएम् को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और मणिपुर में हिंसा पर रोक लगाने की मांग की है. मणिपुर हिंसा और हाल ही में सोश्यल मीडिया पर आदिवासी महिलाओं के साथ दुष्कर्म व नग्न अवस्था में घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद देश में आक्रोश का माहोल है . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के तहत डूंगरपुर कांग्रेस की ओर से डूंगरपुर विधायक निवास से कलेक्ट्रेट तक रैली निकली गई . वही कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया . इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने केंद्र की भाजपा सरकार और मणिपुर की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की . इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र व मणिपुर की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की पिछले लम्बे समाया से मणिपुर में हिंसा फैली हुई है . 


आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म और उन्हें नग्न करके सडको पर घुमाया जा रहा है . लेकिन केंद्र व मणिपुर की भाजपा सरकार नींद में सो रही है . इधर  प्रदर्शन के बाद कांग्रेस ने डूंगरपुर एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा . ज्ञापन में आदिवासी महिलाओं के साथ कुकृत्य करने वाले आरोपियों को सख्त सजा दिए जाने, मणिपुर की हिंसा को रोकने मांग की है.


यह भी पढ़े- सत्ता पक्ष के नेता भी प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर खड़े कर रहे सवाल- सीपी जोशी