Dungarpur news: खबर राजस्थान के डूंगरपुर जिले से है आज डूंगरपुर जिले में गुरु पूर्णिमा महोत्सव बड़ी ही श्रद्धा भाव से मनाया जा रहा है. इसी के तहत आज डूंगरपुर जिले के विभिन्न संतो के आश्रम की ओर प्रमुख मन्दिरो में भक्तों की धक्कामुक्की देखने को मिल रही है. इधर कृष्णा अवतारी संत मावजी महाराज की जन्म स्थली  साबला कस्बे के हरि मंदिर में सिंचाई मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया सहित हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे और गादीपति महंत अच्युतानंद  महाराज का आशीर्वाद लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले में गुरु पूर्णिमा पर्व पर संतो के आश्रम और मंदिरों में भक्तो की भीड़ उमड़ रही है. इसी के तहत साबला के हरी मंदिर में हजारो की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे रहे हैं. इस दौरान गुरु पूर्णिमा पर गुरु दर्शन के लिए  श्री हरिमंदिर पर गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे भक्तों ने धाम पर स्थित मंदिरों में दर्शन किए. वहीं महंत अच्युतानंद महाराज ने गुरु गादी विराजित होकर भक्तों को आशीर्वाद दिया. 


यह भी पढ़ें- रामगढ़: पड़ोसी के 2 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो


साबला कस्बे और बेणेश्वर धाम पर दिन भर संत मावजी महाराज की लीलाओं व भविष्य वाणियों के भजन कीर्तन का गायन कर भक्त उल्लास, श्रद्धा में झूमते रहे. इधर गुरु पूर्णिमा के मौके पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीया भी साबला मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पर उन्होंने महंत अच्युतानंद महाराज की पूजा अर्चना करने के बाद आशीर्वाद लिया.