Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के इंद्रखेत गांव में एक युवक ने अपने ही घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि गोतम पुत्र हाजा कोटेड मीणा निवासी इंद्रखेत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. गोतम ने बताया की उसे गांव के लोगों से सूचना मिली कि उसके बेटे पंकज ने घर के अंदर फांसी लगा ली है. इस पर वह घर गया. घर में जाकर देखा तो पीछे की तरफ लकड़ी की बल्ली पर साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर इसका बेटा पंकज लटका हुआ था. ये देख उसके होश उड़ गए. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.


वहीं परिवार के लोगों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता गोतम ने बेटे पंकज की मौत पर किसी तरह का शक होने से इनकार कर दिया.पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी