Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पाल मांडव डूंगरा फला गांव में एक पिता ने अपने 3 साल के पुत्र के साथ घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना की सूचना पर मचा हड़कंप
डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के एएसआई सुशील दशोरा ने बताया कि थावरा परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा जयंतीलाल और 3 साल का पोता दीपक घर में रात को सोए थे. सुबह 10 बजे तक वो नहीं उठे, तो दूसरा बेटा कमलेश उन्हें चाय देने गया. इस दौरान घर में जयंती लाल अपने बेटे दीपक के साथ फंदे से लटका हुआ था. घटना की सूचना पर हड़कंप मच गया. लोगों की भीड़ जमा हो गई. 



आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
वहीं, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले जयंती अपने ससुराल गया था और अपने बेटे को लेकर वापस आया था. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 



ये भी पढ़ें- रूप कंवर सती कांड का 37 साल बाद आया फैसला, कोर्ट ने 8 आरोपियों को किया बरी 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!