Chorasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के बेडवा गांव में एक बेरहम पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. इधर घर के अन्दर पुलिस को एक खुदी हुई कब्र भी मिली है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कुआ थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया कि बेडवा गांव निवासी कानजी पुत्र पूंजा पारगी अपने 3 साल के बेटे आयुष और पत्नी के साथ रात को सोया था. देर रात करीब 2 बजे के आसपास कानजी उठा और धारदार चाकू से अपने बेटे आयुष की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया. सुबह लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई.



लोगों ने सुबह थाने पर फोन पर बेडवा गांव में एक पिता द्वारा अपने बेटे की हत्या की सूचना कुआ थाना पुलिस को भी दी | सुचना पर कुआ थानाधिकारी सुनील चावला मय जाब्ते और सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. इस दौरान 3 साल के आयुष का गला रेता हुआ था. वहीं, शरीर पर भी चाकू से वार किये हुए थे. घर के अन्दर एक कब्र भी खुदी हुई मिली, जिससे पुलिस को आरोपी द्वारा हत्या की पहले से ही प्लानिंग किये जाने की आशंका है.



पुलिस ने आरोपी पिता कानजी को डिटेन कर लिया है. वहीं, शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपी पिता से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी कानजी के 5 संतान है, जिसमें आयुष सबसे छोटा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.