Sagwara, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की नगर पालिका सागवाड़ा की साधारण सभा की बैठक पालिका के सभागार में पालिकाध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में सरकार की ओर से नगरपालिका को मिली कडाणा विभाग की 104 बीघा भूमि के विकास पर चर्चा के साथ नगर के अन्य विकास कार्यों को लेकर चर्चा और कार्यो का अनुमोदन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि का विकास और उस पर होने वाले कार्यों को लेकर चर्चा 


पालिका के अधिशासी अधिकारी लोकेश पाटीदार की मौजूदगी में पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने राज्य सरकार से प्राप्त कडाणा विभाग की भूमि का विकास और उस पर होने वाले कार्यों को लेकर चर्चा की गई. नरेंद्र खोडनिया ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से नगरपालिका को करीब 104 बीघा कडाणा की जमीन का आवंटन कर दिया गया है.


पालिका की ओर  से इस भूमि का उपयोग कैसे करना है उसका मास्टर प्लान तैयार किया जा रहा है. 7 करोड़ 50 लाख रुपये खर्च कर कडाणा की भूमि पर नगर पालिक का नया भवन बनाया जायेगा.  निर्माण शाखा की ओर से वित्तीय वर्ष में किए गए निर्माण कार्यों का अनुमोदन किया गया.



 साथ ही  शहर के विकास को लेकर नवीन कार्यों के लिए प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी करने का निर्णय लिया गया. शहर में सफाई व्यवस्था को सुचारु करने के लिए दो नये ट्रैक्टर खरीदने का निर्णय भी लिया गया. इसके अलावा शहर के भीतर और बाहर इलाकों में नई रोड लाइट लगवाने के लिए भी प्रशासनिक वित्तीय स्वीकृति का अनुमोदन किया गया. वहीं इसके साथ ही नगर में विकास के अन्य कार्यो पर चर्चा के साथ उन कार्यों का अनुमोदन भी किया गया.


ये भी पढ़ें-


चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल