Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के करमेला गाँव में बंद पड़ी माइंस के भरे पानी में एक युवती का शव तैरता हुआ मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. युवती की पहचान पाल माथुगामडा फला गदात निवासी हेमा के रूप में हुई है. परिजनों ने मौत पर संदेह जताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया की शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि करमेला फला गांव में एक लड़की का शव बंद पड़ी माइंस के पानी में तैर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.वहीं लड़की का शव मिलने की खबर मिलते ही आसपास के गाँवों के लोग भी एकत्रित हो गए. पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और उसकी पहचान करने के प्रयास किए.काफी देर के बाद लड़की की पहचान हेमा पुत्री जीवा निवासी माथूगामड़ा फला गदात के रूप में की गई.


घटना स्थल से माथूगामड़ा गांव 5 किमी दूर है.इधर घटना की सुचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने बताया की हेमा निजी कॉलेज में सकेंड ईयर की छात्रा है. वही घर में सहयोग करने के लिए घरो में साफ़-सफाई का काम भी करती है. कल सुबह 6 बजे काम पर जाने के लिए हेमा घर से निकली थी उसके बाद से वापस नहीं लौटी थी. जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कही सुराग नहीं लगा था. पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर परिजनों ने हेमा की मौत पर संदेह जताया है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


ये भी पढ़ें


Rajasthan RAS Transfer: 17 RAS तबादला सूची में लापरवाही या चूक?


Rajasthan Election: कांग्रेस का चुनावी मोड ऑन,वॉर रूम में तैयारियों को लेकर आज बड़ी बैठकें