Dungarpur news: राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य डेलिना खोनगडूप ओर ममता कुमारी की टीम डूंगरपुर पहुंच गईं. महिला आयोग की टीम के आते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें भी सर्किट हाउस पहुंच गई. मामले में जांच अधिकारी आसपुर डीएसपी रतनलाल चावला से घटनाक्रम की जानकारी ली. वही घटना को लेकर अब तक की कार्रवाई के बारे में भी बताया गया. पुलिस ने ये भी बताया की रैप के आरोप में गणेश  पुत्र लक्ष्मण डामोर निवासी ओडा बड़ा को गिरफ्तार कर लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



इसके बाद महिला आयोग की टीम अस्पताल में भर्ती मासूम बच्ची की हालत को देखने अस्पताल पहुंच गई. अस्पताल अधीक्षक डॉ महेंद्र डामोर से उसकी तबियत के बारे में फीडबैक लिया. वही बच्ची में माता पिता के भी बात करते हुए उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. वही डॉक्टरों को उसे बचाने के लिए बेहतर इलाज के निर्देश दिए. इसके बाद महिला आयोग की टीम वापस सर्किट हाउस पहुंची.


 यहा कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री और एसपी कुंदन कवरिया से बात करते हुए मामले में बच्ची के इलाज ओर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. गौरतलब है की 2 अगस्त को दोवड़ा थाना क्षेत्र ने 10वी कक्षा में पढ़ने वाली एक 15 साल की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रैप की घटना हुई थी.  नाबालिग छात्रा ने दोवड़ा थाने में 3 युवकों पर गैंगरेप के आरोप लगाए थे. जबकि 2 युवकों पर उनका सहयोग देने के भी आरोप लगाए थे. 


मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वही रैप पीड़िता ने कल शुक्रवार को अपने ही घर के पीछे दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड की कोशिश की. इसके बाद उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कर लिया था. नाबालिग की हालत नाजुक बनी हुई है. 


यह भी पढ़े- दिव्या मदेरणा ने समदड़ी सहकारी समिति व्यवस्थापक पर हुए हमले को लेकर फिर पुलिस-प्रशासन को घेरा