Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के खेरी गांव में मां की ममता के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. एक कलयुगी मां अपने कलेजे के टुकड़े को कड़कती ठंड में झाड़ियों में फेंककर चली गई. जिसके बाद में नवजात की मौत हो गईं . इधर पुलिस ने नवजात के शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि खेरी गांव के सरपंच पति राजेंद्र गमेती ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी थी कि सड़क किनारे झाड़ियों में एक बच्चा लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है. कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल मदन लाल मौके पर पहुंचे.


इस दौरान झाड़ियों में एक नवजात पड़ा हुआ था और रो रहा था. वही लोगों की मौके पर भीड़ लगी हुई थी. जिस पर पुलिस ने नवजात को कब्जे में लिया. पुलिस नवजात को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद नवजात को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने नवजात के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.


पुलिस ने पोस्टमार्टम की कारवाई के बाद शव का अंतिम संस्कार करवाया . साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नवजात सड़क किनारे झाड़ियों में  लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला.


Reporter-Akhilesh Sharma


 


यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर


यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा


यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई