Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर
Advertisement

Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक शख्स की अर्थी सजी हुई है. तभी उसके पास खड़ा युवक अर्थी पर लेटे शख्स के मुंह के पास सिगरेट ले जाता है तो अर्थी पर लेटा शख्स तुरंत ही कश लेने लगता है और फिर बाद में धुंआ निकालता है. यह सीन देखकर किसी के भी हंसी आ जाएगी तो किसी के होश ही उड़ सकते हैं.

Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया ऐसी दुनिया है, जहां हर दिन आपको कुछ नया और मजेदार देखने को मिलता रहता है. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे-ऐसे मजेदार फोटोज-वीडियोज देखने को मिलते हैं कि कई पर तो यकीन करना ही मुश्किल हो जाता है.

कुछ वीडियो तो इतने ज्यादा फनी होते हैं कि आपकी हंसी नहीं रुकेगी तो वहीं, कुछ ऐसे होते हैं कि आपका सिर भी घूम जाएगा कि यह सच है या झूठ. कई बार तो आंखों देखी चीज तक धोखा दे जाती है. हाल ही में ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं.

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

जरा सोचिए कि जब कोई मर जाता है तो उसकी अंतिम विदाई अर्थी पर की जाती है. ऐसे समय में लोगों के घर परिवार में रोना-धोना मचा होता है. सब गमगीन होते हैं. ऐसे में जरा सोचिए कि जिसकी अर्थी सजी हो और वह सिगरेटे के कश लगाए तो नजारा क्या होगा. मानने में जरा मुश्किल हो सकता है लेकिन वीडियो देखकर आप खुद हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

अर्थी पर लेटा शख्स तुरंत ही कश लेने लगता
जी हां, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक शख्स की अर्थी सजी हुई है. तभी उसके पास खड़ा युवक अर्थी पर लेटे शख्स के मुंह के पास सिगरेट ले जाता है तो अर्थी पर लेटा शख्स तुरंत ही कश लेने लगता है और फिर बाद में धुंआ निकालता है. यह सीन देखकर किसी के भी हंसी आ जाएगी तो किसी के होश ही उड़ सकते हैं.

कौन कहता है कि सिगरेट जिंदगी लेती है
आप कुछ और सोचें बता दें कि यह वीडियो शायद किसी शूट से जुड़ा है. अर्थी के आसपास कई लोग मौजूद हैं. एक लड़की के हाथ में कैमरा भी नजर आ रहा है. यह वायरल वीडियो ashiq.billota नाम के इंस्टा पेज पर शेयर किया है. यूजर्स इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कौन कहता है कि सिगरेट जिंदगी लेती है. इसको तो दी है. देखने से लगात है कि यह वीडियो किसी प्रैंक या मूवी शूटिंग से जुड़ा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं-Viral: रसगुल्ला खाने की रस्म में जीजा ने पकड़ लिया साली का हाथ, फिर कटा मजेदार बवाल

यह भी पढे़ं-एक बार फिर टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने काटी गदर, लोग बोले- बस इसीलिए गर्मी नहीं लगती

यह भी पढे़ं- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

 

Trending news