Dungarpur news : डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने पोहरी खातुरात अस्पताल के पास पथराव में 2 साल के मासूम की मौत के मामले में फरार चल रही एक ओर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.इससे पहले पुलिस 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.आरोपियों ने लूटपाट की नियत से पथराव किया था.गिरफ्तार युवती मुख्य आरोपी की प्रेमिका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः उदयपुर - सात फेरों के वचन को कॉन्सटेबल ने दी तिलांजलि, शक के चलते  बीवी के सीने में दाग दी गोलियां


शादी में जाना पड़ा महंगा
 डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की 24 जून को मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस रिपोर्ट में विक्रम ने बताया था कि 23 जून को  वह अपने साले की  शादी में बारात गए थे. बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी. शादी  खत्म होने के बाद विक्रम, उसकी पत्नी शिल्पा और 2 साल का इकलौता बेटा वरुण तीनों ही बाइक पर वापस घर आ रहे थे.


पहले मारा पत्थर 
अचानक पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में  उन्हें 2 बाइक पर 6 से 7 बदमाशों ने खेर लिया.  बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने की कोशिश की . बाइक रोकते इससे पहले ही बदमाशों ने उन्हें पत्थर मार दिया था.पत्थर उसकी पत्नी शिल्पा की गोद  में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा.बाइक भी बेकाबू होकर नीचे गिर गई. मासूम वरुण के सिर में गंभीर चोट लगी.


वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए . डूंगरपुर अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद मासूम को मृत घोषित कर दिया था.
सभी को  भेजा जेल


मामले को लेकर थानाधिकारी मीणा ने बताया की 25 जून को हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वही उन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ वारदात करना कबूल किया था.इसके बाद पुलिस ने एक जुलाई को 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वही मंगलवार को  पुलिस ने इस मामले में पाडला मानारोत पायल डामोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी बदमाशों को कोर्ट में पेश किया जहां से सभी को जेल भेज दिया है.


यह भी पढ़ेंः  Ajmer News: जाति से बाहर बेटे के शादी करने पर परिवारवालों ने खूब पीटा,  पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार