Ajmer News: जाति से बाहर बेटे के शादी करने पर परिवारवालों ने खूब पीटा, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764408

Ajmer News: जाति से बाहर बेटे के शादी करने पर परिवारवालों ने खूब पीटा, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

Ajmer News: अजमेर जिले में अंतर्जातीय विवाह को लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर सोमवार को  लड़के के परिजनों का हंगामा देखने को मिला.अंतर्जातीय विवाह करने पर लड़के के परिजनों ने  गुस्से में आकर उसकी खूब पिटाई कर दी. 

Ajmer News

Ajmer News: अजमेर जिले में अंतर्जातीय विवाह को लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर सोमवार को  लड़के के परिजनों का हंगामा देखने को मिला. कलेक्टेट के बाहर सोमवार को एक कतिथ प्रेमी युगल के अंतर्जातीय विवाह करने पर लड़के के परिजनों ने जमकर बवाल काटा. लड़के के परिजनों ने समाज के बाहर की लड़की के साथ शादी करने पर  गुस्से में आकर उसकी खूब पिटाई कर दी. कलेक्टेट के बाहर हुए इस घटनाक्रम में लोगों का हुजूम भी  जमा हो गया .

ये भी पढ़ें- RPSC Recruitment 2023: आरपीएससी में आरएएस भर्ती के लिए आवेदन प्रारंभ,rpsc.rajasthan.gov.in से करें अप्लाई

लड़के के परिवारवालों की इस घटना से घबराई युवती ने  फिलहाल पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं.  प्रेमिका रिंकू का कहना है की उसने और उसके प्रेमी सन्नी ने पांच महीने पहले ही विवाह कर लिया था और वे अब परिवार से अलग किराए के मकान में रह रहें है. लेकिन सन्नी के परिजन आए दिन उसको परेशान करते रहते है और समाज की ही लड़की से शादी करने का दबाव बना रहे है. जिससे वह दोनों काफी परेशान है.

ये भी पढ़ें: उदयपुर के चारभुजा मंदिर में चोरों ने की हद,  बाल गोपाल की मूर्ती पर किया तीसरी बार हाथ साफ

 इसी बात को लेकर सोमवार को दोनों एसपी दफ्तर पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई, लेकिन वहां इससे पहले से मौजूद सन्नी के परिजनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जबकि दोनों साथ रहना चाहते है. वही, लड़के के परिजनों का आरोप है की रिंकू पहले से शादीशुदा है और उसके संतान भी है. ऐसे में वे अपने बच्चे का भविष्य देखते हुए इस शादी के खिलाफ हैं और अन्य समाज की लड़की को स्वीकार नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें-   श्रीमाधोपुर-  बालाजी मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ, 5000 अधिक भक्त हुए शामिल, भक्ति के रंग में जूबे श्रद्धालु

Trending news