Dungarpur news :   डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रतनपुर बोर्डर पर शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. मसालों की आड़ में शराब तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने ट्रक से 45 लाख के मसालों के साथ 10 लाख की शराब जब्त की है। वही पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मसाले की आड़ शराब 


डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदन खटीक ने बताया की विधानसभा चुनाव के तहत डूंगरपुर जिले की पुलिस पूरी चौकसी बरत रही है. इसी के तहत बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी की ओर से बीती रात राजस्थान - गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी की जा रही थी. इस दौरान मुखबिर के जरिए शराब तस्करी की सूचना मिली. सूचना के अनुसार पुलिस ने एक बंद बॉडी ट्रक को रोका. वही पूछताछ में चालक ने ट्रक में  M.D.H कंपनी के मसाले होना बताया.लेकिन मुखबिर की सूचना पुख्ता होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में मसालों के कार्टन की आड़ में महंगी शराब के कार्टन भी भरे हुए थे. जिस पर पुलिस ने हरियाणा निवासी ट्रक चालक रणजीत पुत्र गजराज सिंह को आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार किया.


इसे भी पढे़: पुलिस की लापरवाही से युवक की मौत, परिजनों ने बर्खास्तगी की मांग


ट्रक से महंगी शराब के 35 कार्टन बरामद किए.थानाधिकारी मदन खटीक ने बताया पुलिस ने 10 लाख की शराब के साथ 45 लाख के मसाले भी जब्त किए है. वही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.