Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र,  में गामड़ी अहाडा यादव बस्ती में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने पड़ोस के निर्माणाधीन घर में फांसी लगाई। उस समय युवक की मां  चाय बना रही थी। घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


रामसागड़ा थाना एएसआई नटवरलाल ने बताया की कांतिलाल यादव बस्ती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कांतिलाल ने बताया की उसका बेटा बंटी  घर से गायब था। पत्नी उस समय घर में चाय बना रही थी। बेटे की आसपास तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं लगा। इस दौरान पड़ोस में भाई भाणजी यादव के निर्माणाधीन घर में सीढ़ियों के दरवाजों से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला। जिसमें लटककर उसके बेटे बंटी की मौत हो गई थी। 


ये भी पढ़ें-  शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला


घटना की सूचना आसपास में फैलते ही  निर्माणाधीन घर में  सनसनी फैल गई और लोग  उसके आस पास इकट्ठे हो गए। वही सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को फंदे से उतारने के बाद डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। जहां परिजनों ने उसकी मौत पर किसी भी तरह के शक से इंकार कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है। गौरतलब है कि युवक के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।


ये भी पढ़ें-


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल