Dungarpur: डूंगरपुर जिले में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले के  सदर थाना क्षेत्र में गामड़ी देवल गांव में दो बाइक पर सवार 5 बदमाशों ने एक मोबाइल शॉप को अपना निशाना बनाया. चोर शॉप में सेंध लगाते हुए दीवार तोड़कर 63 हजार रुपये नगद और हजारों रुपए के 13 स्मार्ट फोन चुरा ले गए. हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी फुटेज में 5 बदमाश कैद


इधर सीसीटीवी फुटेज में 5 बदमाश कैद हुए हैं. सदर थाना पुलिस के अनुसार गामड़ी देवल निवासी प्रकाश भट्ट की गांव में मोबाइल फोन बेचने की शॉप है. शनिवार की रात को बदमाश दो बाइक पर बैठकर आए. जिसमें एक बाइक पर दो और दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार थे. बदमाशों ने दुकान का दरवाजा नहीं खुलने पर दुकान की दीवार में पहले सरिए से सेंध लगाकर तोड़ दिया और उसके बाद आगे बनी एक खिड़की को भी तोड़ दिया. 


बदमाशों ने दुकान में रखा पूरे सामान बिखेर दिया. इसके बाद वे दुकान की दराज में रखे करीब 63 हजार रुपए और शोकेस में जमा कर रखे हुए हजारों रुपए के स्मार्ट फोन भी साथ ले गए. बदमाशों के जाते समय के फुटेज गांव के ही एक सीसीटीवी में कैद हो गए है. सुबह वारदात का पता चलने पर सदर पुलिस घटना स्थल पहुंची और मामले की जानकारी ली.



पहले भी हो चुकी हैं कई चोरी की वारदातें


वहीं पीड़ित व्यापारी प्रकाश भट्ट की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इधर घटना के बाद से गांव के व्यापारी वर्ग में आक्रोश है. गौरतलब है की पिछले एक माह में बिछीवाड़ा, कोतवाली और सदर थाना क्षेत्र में कई चोरी की बड़ी वारदातें हो चुकी हैं और लोग इसे लेकर कलेक्टर और एसपी को पिछले दिनों ज्ञापन भी दे चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली होने से जहा एक और चोर मस्त हैं. वहीं पुलिस की सुस्ती आमजन के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है.


यह भी पढ़ें- 


भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका


दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची


Rajasthan Free Mobile Yojana: राजस्थान फ्री स्मार्ट फोन योजना की सूची में जांचे अपना नाम, जानिए स्मार्टफोन लेने की पूरी प्रक्रिया