Dungarpur News: डूंगरपुर जिला के सदर थाना क्षेत्र के ऊपर गांव में एक महिला का शव बिना मुंडेर के कुंए में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो महिला खेतों में घास काटने गई थी. इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतका का पति कुवैत में रोजगार करता है. ऐसे में उसके आने पर ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुएं में महिला का शव मिलने से हड़कंप
इस पूरे मामले पर सदर थाना एएसआई पोपटलाल ने बताया की यह घटना ऊपर गांव में हुई है. 45 वर्षीय डाई पत्नी वल्लभराम पाटीदार खेतों में घास लेने गई थी. पति कुवैत में रोजगार करता है. काफी देर तक महिला के घर नहीं लौटने पर परिजन उसकी तलाश में खेतों तक पहुंचे. जहां बिना मुंडेर के कुएं के पास महिला की चप्पल खुली पड़ी मिली. जिस पर महिला के कुएं में गिरने की आशंका हुई. परिजनों ने कुएं में तलाश की तो महिला का शव कुएं में मिला. 


कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव
घटना की सूचना पर मौके पर लोग जमा हो गए और कड़ी मशक्कत के बाद महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, घटना की खबर कुवैत में रोजगार कर रहे पति को दी गई है. जिस पर पति भी घर के लिए रवाना हो गया है. अब महिला के पति के आने के बाद ही अंतिम संस्कार की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.


ये भी पढ़ेंः Jaipur News: धारा 370 को गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया आतंकवाद की जननी


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!