Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बीती रात को पुलिस बेड़े में भारी फेरबदल किया है. एसपी ने 2 थानाधिकारी समेत 63 एएसआई, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल का ट्रांसफर किया है. खासकर शराब तस्करों से सांठगांठ और भ्रष्टाचार की शिकायतों के चलते बिछीवाड़ा थाने के एएसआई समेत कई स्टाफ को हटाकर पुलिस लाइन में भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बीती रात 63 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर ट्रांसफर किया है. सबसे खास बात बिछीवाड़ा थाने के एसएचओ रणजीत सिंह के सस्पेंड होने के बाद से खाली पड़े इस पोस्ट पर ओबरी थानाधिकारी अनिल देवल को लगाया गया है.


बिछीवाड़ा में नया थानाधिकारी मिल गया है. वहीं, बिछीवाड़ा से होने वाली शराब तस्करी समेत अपराधों पर अंकुश लगाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी होगी. हालांकि एसपी राशि डोगरा ने शराब तस्करों से सांठ-गांठ और भ्रष्टाचार की शिकायतें आने के चलते बिछीवाड़ा थाने के स्टाफ को लाइन में भेज दिया है. वहीं, पहले ट्रैफिक इंचार्ज रह चुके देवेंद्र सिंह को प्रमोशन मिलने के बाद पहली बार ओबरी थाना मिला है, उन्हें ओबरी थानाधिकारी लगाया गया है. वहीं, बिछीवाड़ा थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह, एएसआई कैलाशचंद्र को पुलिस लाइन भेज दिया है. ट्रैफिक से हटाकर कंट्रोल रूम की जिम्मेदारी देख रहे एएसआई रमेशचंद्र पाटीदार को बिछीवाड़ा, एएसआई नरसिंह को लाइन से बिछीवाड़ा लगाया है. 


हेड कांस्टेबल में बिछीवाड़ा से हेमेंद्र सिंह, प्रदीप सिंह को पुलिस लाइन भेज दिया है. वहीं, बिछीवाड़ा से ही चेतानलाल को धंबोला, धंबोला से राजकुमार को बिछीवाड़ा, सदर थाने से गजराज सिंह को बिछीवाड़ा, लाइन से राजाराम को बिछीवाड़ा, महिला थाने से महेंद्र सिंह को हाइवे मोबाइल बिछीवाड़ा, निठाउवा से रमेशचंद्र को महिला थाना, लाइन से अनिल कुमार को बिछीवाड़ा, कनबा चौकी से पोपटलाल को लाइन, सीसीटीएनएस ट्रेनिंग सेंटर से शिशुपाल सिंह को कनबा चौकी, रतनपुर चौकी से सुशील कुमार को पुनाली चौकी दोवड़ा, दोवड़ा से गजराज सिंह को रतनपुर चौकी लगाया है. 


डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें


मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ


IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?