Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा में अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों मौत हो गई. पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों शवों की कल सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक सवार युवकों की हो गई थी मौत 
इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि सूचना मिली की गैंजी घाटा में किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर एक बाइक क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी. वहीं, बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी. पुलिस ने मृतकों की पहचान गौरादा निवासी राकेश पुत्र सोमा आमलिया और लाडसोर निवासी सुभाष पुत्र रामा डामोर के रूप में की. 


ये भी पढ़ेंः Jaipur: अनुकंपा पर नियुक्त शिक्षकों को प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा लाभ नहीं देने...


डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं शव
पुलिस ने दोनों शवों को निजी वाहन से डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. इधर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी है. पुलिस ने बताया की दोनों युवक ट्रक चालक हैं. वहीं, आज शाम को बाइक पर डूंगरपुर किसी काम से जा रहे थे. इधर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल सुबह की जायेगी.


ये भी पढ़ेंः Jaipur News: राजू ठेहट हत्याकांड में नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!