Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने गडाजसराज पुर गांव में घर में बुजुर्ग का शव लहुलुहान हालत में मिलने के मामले का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मृतक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था, जिसके बाद पत्नी और प्रेमी ने बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस फरार प्रेमी की तलाश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि चितरी थाना क्षेत्र के गडाजसराज पुर गांव में 11 अक्टूबर की सुबह गड़ा जसराजपुर निवासी 58 वर्षीय तुलसीराम सुथार का शव लहूलुहान हालत में घर में पड़ा हुआ मिला था. तुलसीराम सुथार के सिर, हाथ-पैर पर कई जगह चोट के निशान थे. वहीं तुलसीराम की पत्नी चमेली देवी भी उसके साथ ही सोई थी, लेकिन उसको हत्या की भनक तक नहीं लगी थी. 


मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. पुलिस को मृतक बुजुर्ग की पत्नी चमेली देवी पर संदेह था, जिसके चलते पुलिस ने चमेली देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. करीब दो दिन की पूछताछ की बाद चमेली देवी ने हत्या का राज खोला और अपने पति की हत्या करना कबूल किया. 


यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान


पुलिस पूछताछ में आरोपी पत्नी चमेली देवी ने बताया कि उसका गडाजसराजपुर निवासी दिनेश पिता लक्ष्मण डेण्डोर से प्रेम सम्बन्ध थे. 10 अक्टूबर की रात को बुजुर्ग तुलसीराम के सो जाने के बाद तुलसी का प्रेमी दिनेश डेण्डोर उससे मिलने आया था. इस दौरान तुलसीराम ने अपनी पत्नी चमेली और उसके प्रेमी दिनेश को मिलते हुए देख लिया था. चमेली और दिनेश को इसका पता चलने पर दोनों ने मिलकर तुलसीराम की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी पत्नी चमेली सुथार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी प्रेमी दिनेश फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार


Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला


राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल


'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत