Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392721

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

सोहन ने युवती से भागकर  शादी करने की बात कही. लेकिन युवती ने भागकर शादी करने से मना कर दिया

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

Dungarpur News : राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने 9 अक्टूबर को आसेला के जंगल के युवती के शव मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है. हत्या के आरोप में युवती के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाकर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था. वही प्रेमी ने शादी के लिए प्रेमिका को भागकर ले जाने का प्रयास किया तो प्रेमिका ने भागने से मना कर दिया था.  जिस पर प्रेमी ने चुन्नी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के सीआई भवानी सिंह ने बताया की 9 अक्टूबर को आसेला गांव के जंगल में पहाड़ियों के बीच एक युवती का संदिग्ध अवस्था मे शव मिला था. घटना को लेकर मृतका के परिजनों ने संदेह जताते हुए हत्या का आरोप लगाया था. इस पर सीआई भवानीसिंह, हेड कांस्टेबल गजराज सिंह, गजेंद्र सिंह, मोहनपाल सिंह, दीपक, दिनेश ओर अभिषेक ने तकनीकी साक्ष्य से जांच शुरू की.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला घोंटकर हत्या करने के सबूत मिले. इस पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाते हुए संदिग्ध सोहन उर्फ सोनू पुत्र जीवा कटारा निवासी माथूगामड़ा फला वेनोत को डिटेन कर लिया।. पुलिस पूछताछ में संदिग्ध सोनू उर्फ सोहन ने हत्या की वारदात कबूल कर ली.

आरोपी सोहन ने पुलिस को बताया की वह मृतका से प्यार करता था और उससे शादी भी करना चाहता था. लेकिन मृतका भागकर शादी करने से मना कर रही थी. सोहन ने उसे बार बार फोन कर मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद सोहन के बार बार कहने पर युवती सोहन के बुलाई जगह आसेला के जंगल में चली गई. इस दौरान आरोपी  सोहन ने जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपी सोहन ने युवती से भागकर  शादी करने की बात कही. लेकिन युवती ने भागकर शादी करने से मना कर दिया. साथ चलने के लिए मना करने से नाराज सोहन ने उस पर हमला कर दिया. मृतका के दुपट्टे से ही गला घोंटकर हत्या कर दी. 

हत्या के सबूत मिटाने शव को झाड़ियों के बीच छुपा दिया. वही मृतका के पास से रुपए, एटीएम कार्ड,  बैंक पास बुक और मोबाइल लेकर फरार हो गया था. पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोप में सोहन उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री की आंखों का तारा नहीं कांटा होता है उसका पति, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति

 

 

Trending news