Dungarpur News: डूंगरपुर शहर में आज शाम को अचानक मौसम का मिजाज बदला गया. पहले बूंदाबांदी और फिर मूसलाधार बरसात का दौर शुरू हो गया. बरसात की वजह से सड़कों पर पानी बहने लगा. वहीं, पुराने शहर की सड़कें दरिया बन गईं. महारावल स्कूल के सामने सड़क पर ढाई फीट तक पानी बहने लगा. ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौसम विभाग की ओर से जारी है येलो अलर्ट 
मौसम विभाग की ओर से आज शुक्रवार को डूंगरपुर में बारिश का येलो अलर्ट जारी है. सुबह से आसमान साफ रहा. दिन में गर्मी और उमस का असर देखने को मिला. इससे लोग बेहाल रहे. वहीं, शाम 4 बजे बाद अचानक मौसम ने करवट ली. आसमान में घनघोर काले बादल छा गए. इससे दिन में अंधेरा छा गया. ठंडी हवाएं चलने लगी. आसमान में बिजली कड़कने लगी और फिर बूंदाबांदी का दौर शुरू हुआ. 


शहर में शुरू हुई मूसलाधार बारिश 
कुछ देर बूंदाबांदी के बाद तेज मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. झमाझम बारिश से सड़कों पर पानी बहने लगा. कई जगहों पानी भराव हो गया. वहीं, बरसाती नाले उफान पर बहने लगे. पुराने शहर में सड़कों पर दरिया की तरह पानी बहने लगा. वहीं, महारावल स्कूल के सामने दुपहिया गाड़ियों के पहिए तक पानी में डूब गए. वहीं, सब्जी और सड़क किनारे ठेला लगाकर व्यापार करने वाले और दूसरे लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके अलावा सीईटी परीक्षा को लेकर स्टूडेंट के साथ आए परिजन जो केंद्र के बाहर ही इंतजार कर रहे थे, उन लोगों को भी परेशानी से गुजरना पड़ा. 


ये भी पढ़ेंः डीडवाना में हत्या की खौफनाक वारदात, झाड़ियों में अर्द्ध नग्न अवस्था में मिला युवक...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!