Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के गमीरपुरा गाँव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर एक पेड़ पर उसी की शर्ट से लटका हुआ मिला है. युवकशादी में जाने का कहकर घर से निकला था. इधर बस ड्राइवर भाई के इंतजार में शव पेड़ पर ही लटका हुआ है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया की आज शुक्रवार सुबह सूचना मिली की गमीरपुरा गांव में एक युवक फांसी के फंदे पर लटक गया है. इस पर उसके साथ हेड कांस्टेबल डायालाल पाटीदार मौके पर पहुंचे. युवक कंजडी के पेड़ से खुद के शर्ट से फांसी लगाकर लटका हुआ था. युवक की पहचान 25 वर्षीय हितेश परमार पुत्र हुरजी परमार निवासी गमीरपुरा के रूप में की गई. युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि हितेश गुजरात में मजदूरी का काम करता है.


चार दिन पहले ही वह घर आया था. कल गुरुवार शाम के समय वह गांव में होने वाली शादी में जाने का कहकर निकला था. लेकिन वापस घर नही आया. जिस पर परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. आज शुक्रवार सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फेल गई और लोग इकट्ठे हो गए. परिजनो ने मृतक के भाई के आने के बाद ही शव को उतारने की मांग पर अड़ गए. भाई एक निजी ट्रेवल्स में ड्राइवर है. ऐसे में भाई के आने के बाद ही शव को उतारकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.


यह भी पढ़ें-


Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे


Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम