Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1682816

Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम

राजस्थन के करौली जिले में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर करौली मंडरायल मार्ग स्थित ससेड़ी मोड़ पर पलट गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. 

Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम

Karauli News: शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर करौली मंडरायल मार्ग स्थित ससेड़ी मोड़ पर पलट गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. 

घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया. दुर्घटना में दो भाइयों की मौत हो गई जबकि बाकी घायलों को करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उपचार जारी है. करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन

 

करौली सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि ससेडी के नाहरदह गांव से विनोद पुत्र सूरज और उसके भाई की बारात मंडरायल के टोंके पुरा गई है. शुक्रवार शाम गांव से बाराती ट्रैक्टर ट्रॉली में रवाना हुए. ट्रैक्टर ट्रॉली ससेडी मोड़ के पास घाटी में तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से उसमें सवार नीचे दब गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई. ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सदर थाना पुलिस तथा एंबुलेंस को सूचना दी. 

पुलिस मामले की जांच कर रही
सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद दो बालकों को मृत घोषित कर दिया. जबकि 12 घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जबकि कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही.

यह भी पढ़ें- इंसानों की तरह खतरनाक सांप ने ली जम्हाई, मुंह का साइज देखकर कांप जाएगी रूह

 

क्या बोले सदर थाना अधिकारी 
सदर थाना अधिकारी ने बताया कि पुष्पेंद्र उम्र 12 साल और अरविंद उम्र 10 साल पुत्र विक्रम सिंह निवासी दुर्गेसी घटा की दुर्घटना में मौत हो गई. मृतकों के शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए है.

 

Trending news