Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की पोक्सो कोर्ट ने नाबालिग छात्रा का स्कूल के बाहर से अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने दोषी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है. वही दोषी पर एक लाख 80 हजार रुपए का आर्थिक दंड भी किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर पोक्सो कोर्ट के विशिष्ठ लोक अभियोजक योगेश जोशी ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा ने अपने पिता के साथ 15 फरवरी को थाने में आकर रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि नाबालिग शहर के एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है. 15 फरवरी 2022 को सुबह वह ऑटो में बैठकर स्कूल गई थी. इस दौरान स्कूल के बाहर उसे लोलकपुर निवासी सोमेश्वर रोत मिला .


सोमेश्वर उसको बहला फुसलाकर शहर में एक सुने मकान में ले गया और वहा पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी सोमेश्वर को गिरफ्तार किया.वही मामले में पुलिस ने अनुसंधान पूर्ण करते हुए पोक्सो कोर्ट में चालान पेश किया. इसी मामले की आज अंतिम सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी सोमेश्वर को दोषी करार दिया. वही दोषी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है. वही दोषी पर एक लाख 80 हजार रुपए का आर्थिक दंड भी किया है.  


यह भी पढ़ें- 


Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद


बाड़मेर-जालोर में बिपोर्जॉय का कहर, उखड़ गए पेड़, लबालब हुईं सड़कें