डूंगरपुर:  जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पारडा चौबीसा गांव में एक युवक ने अपने घर के पीछे पेड़ से फांसी का फंदा लगा लिया . पत्नी व माँ ने दौडकर फंदा काटकर युवक को नीचे उतारा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. इधर युवक की मौत के बाद उसके चार बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की बाबूलाल कटारा निवासी पारड़ा चौबीसा नई बस्ती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बाबूलाल कटारा ने बताया है की बीती रात के समय वह घर पर ही था. रात करीब 11.30 बजे उसके भाई जयंतीलाल कटारा का बेटा अजय दौड़कर चिल्लाते हुए उसके पास आया. अजय ने बताया की उसके पापा जयंतीलाल ने फांसी लगा ली है. इस पर वह दौड़कर गया, लेकिन इससे पहले जयंतीलाल की पत्नी जीवी और मां धुली ने घर के पीछे बबूल के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर लटके बेटे की रस्सी काटकर नीचे उतार दिया था.


इसके बाद परिजन जयन्तिलाल को गंभीर अवस्था में एक निजी वाहन में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए . अस्पताल पहुँचने के बाद डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया . इधर इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना दोवडा थाना पुलिस को दी . फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . इधर युवक की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है .


Reporter- Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें