Sagwara: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के दिवड़ा छोटा गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमिका ने प्रेमी के गांव में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश की है. युवती को गंभीर हालत में सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे रेफर किया गया है. इधर मामले में परिजनों ने किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी है. युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: आम के पेड़ को लेकर हुआ विवाद, पोते ने दादा को मार-मारकर किया बुरा हाल


मामले के अनुसार डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सेलोता गांव निवासी सीता पुत्री देवजी कटारा का दिवड़ा छोटा निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आज सुबह युवती की अपने प्रेमी से फोन पर बात हुई थी. फोन पर बात होने के बाद युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए दिवड़ा छोटा गांव पहुंची. इस दौरान युवती ने अपने प्रेमी युवक से बात की तो युवक ने उससे बात करने से इनकार कर दिया और उसे वहां से जाने के लिए कह दिया. इसी बात को लेकर दोनों प्रेमी प्रेमिका में विवाद हो गया.


इस दौरान गुस्से में आकर प्रेमिका ने अपने साथ लाई कीटनाशक की दवा पी ली. कीटनाशक का सेवन करने से उसकी तबियत बिगड़ गई. इस बीच कुछ दूरी पर खड़ा एक ओटो चालक उसे अचेत अवस्था में लेकर सागवाड़ा राजकीय अस्पताल पहुंचा और उसे भर्ती करवाया. इधर अस्पताल प्रशासन ने उसके परिजनों को पता करके परिजनों को मामले की सुचना दी. सुचना पर सेलोता गांव से युवती के परिजन सागवाड़ा राजकीय अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.


डॉक्टर ने बताया कि युवती की हालत चिंताजनक है. इसके बाद सागवाड़ा अस्पताल से युवती को उदयपुर अस्पताल के लिए रेफर किया गया. परिजन युवती को लेकर उदयपुर के लिए निकले हैं. युवती की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. फिलहाल युवती के परिजनों ने मामले की कोई जानकारी और रिपोर्ट सागवाड़ा थाना पुलिस को नहीं दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें