आम के पेड़ को लेकर हुआ विवाद, पोते ने दादा को मार-मारकर किया बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209987

आम के पेड़ को लेकर हुआ विवाद, पोते ने दादा को मार-मारकर किया बुरा हाल

बांसवाड़ा जिले में खेत में लगे आम के पेड़ को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में पोते ने दादा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस हमले में दादा के सिर पर गंभीर चोटें आई जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

आम के पेड़ को लेकर हुआ विवाद, पोते ने दादा को मार-मारकर किया बुरा हाल

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में खेत में लगे आम के पेड़ को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में पोते ने दादा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस हमले में दादा के सिर पर गंभीर चोटें आई जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. घायल दादा ने इस पूरे मामले में थाने में रिपोर्ट दी है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: कश्मीर में टारगेट किलिंग पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा-दे रहे हैं मुंह तोड़ जवाब

बांसवाड़ा जिले में आम के पेड़ को लेकर हुए विवाद के बाद पोते ने उसके दादा का सिर फोड़ दिया. युवक ने दादा को उल्टी कुल्हाड़ी मारकर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं पोते ने उसकी बहनों के साथ मिलकर रिश्ते में लगने वाली दादी के साथ भी मारपीट की. दादा का कसूर इतना था कि उसने पोतियों को आम का पेड़ काटने से रोक दिया था. पहले तो मामला शांत हो गया, लेकिन पोतियों ने ये नाराजगी उसके भाई के सामने बयां की. इससे खफा होकर पोते ने उसकी पत्नी और बहनों के साथ हमला बोल दिया. दादा लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है.

दरअसल मामला खमेरा थाना क्षेत्र के देवदा के पृथ्वीपुरा का है. अस्पताल में भर्ती छगनलाल पुत्र जीवाजी मईड़ा ने बताया कि उसके हिस्से वाले आम के बगीचे में रिश्ते में लगने वाली उसकी पोतियां आम का पेड़ काट रही थी. उसने पेड़ पर मालिकाना हक बताकर उन्हें रोकने की कोशिश की. जवाब में पोतियों ने कहा कि यह पेड़ उसके दादा का लगाया हुआ है. दादा मरने से पहले पेड़ लगाकर गया था. छगनलाल ने कहा कि दादा मर गया है. दादी नहीं मरी. उससे जाकर पूछ लो. इससे एक बार तो मामला शांत हो गया, लेकिन कुछ ही घंटो बाद पोतियों का भाई यानी छगनलाल के भतीजे का लड़का इंद्र कुमार और उसकी पत्नी, पांच पोतियां सब उसके घर आ धमके. आते ही उससे मारपीट शुरू कर दी.इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news