Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना शहर के सोनिया चौके में 6 दिन पहले दिनदहाड़े एक सुने मकान में हुई चोरी का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है, जिससे पीड़ित और लोगो में आक्रोश व्याप्त है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के तहत आज लोग आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और पुलिस की कार्यशेली को लेकर प्रदर्शन किया. वहीं, कार्यवाहक कलेक्टर को ज्ञापन देकर चोरी की वारदात का जल्द खुलासा करने की मांग की है. 


डूंगरपुर शहर के सोनिया चौक में गत दिनों दिन दहाड़े एक सूने मकान में हुई चोरी की वारदात को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. चोरी की घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने से आक्रोशित लोगों ने आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और एडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए चोरी के जल्द खुलासे की मांग रखी।


सोनिया चौक निवासी किशोर भावसार ने बताया कि 31 मई की सुबह वो अपनी दुकान पर जाने निकला था ,जबकि पत्नी अनिता भावसार गलियाकोट अपने रिश्तेदार के घर मेहमान गई थी. 


देर रात को अनिता गलियाकोट से लौटी तो देखा कि घर के ताले ओर अलमारी टूटी पड़ी थी. वहीं, अलमारी से साढ़े 5 लाख के सोने-चांदी के जेवर चोरी हो गए थे. मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया. 


पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन घटना के 7 दिन बाद भी पुलिस ने जांच तेज नहीं की है. पुलिस की ढीली जांच के चलते मामले में अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. क्षेत्र के लोगों का कहना है कि सोनिया चौक का इलाका भीड़भाड़ वाला है और ऐसे इलाके में दिनदहाड़े चोरी होने से क्षेत्र के लोगों में डर का माहौल है. 


लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए जांच में उदासीनता बरतने के आरोप लगाए हैं. इधर, कार्यवाहक कलेक्टर और एडीएम को दिए ज्ञापन में लोगों ने चोरी के मामले का जल्द खुलासा करने और चोरी हुए जेवर पीड़ित परिवार को वापस दिलाने की मांग रखी है. 


Reporter- Akhilesh Sharma


यह भी पढ़ें: धूप में बैठी गोरी नागोरी ने बोला Haye Garmi, लोग बोले- काली हो जाओगी


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें