Aaspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के इन्दोडा गांव में युवक की हत्या के मामले में मृतक के परिजनों ने आज हत्या के आरोपी के घरों पर हमला बोल दिया. इस दौरान हमलावरों ने आरोपी व उसके भाई के घरो में तोड़फोड़ की. वहीं तोड़-फोड़ के बाद हमलावरों ने घरों को आग के हवाले कर दिया. इधर आरोपी के घरवालों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा Vs सीआई अजय सिंह राव, CI के समर्थन में जनता, जानिए मामला


डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमेलश चौधरी ने बताया कि 6 मई को इन्दोडा गांव निवासी खेमराज ने गांव के वालजी की शराब के लिए 50 रुपए नहीं देने पर पत्थर से मारकर हत्या कर दी थी, जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी. वहीं, आरोपी को खेमराज को गिरफ्तार किया था. खेमराज अभी न्यायिक अभिरक्षा में है. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि इसी बात की रंजिश के चलते मृतक वालजी के परिजनों व रिश्तेदारों ने आज आरोपी खेमराम व उसके भाई के घरो पर हमला बोल दिया. 


यह भी पढ़ें- 7 साल पहले हुई थी शादी, अब घर में मिली लाश, दहेज की सामने आई बात


इस दौरान घरो में रह रहे लोगों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई. वहीं, हमलावरों ने घरो में जमकर तोड़फोड़ की. घर के सामान को नुकसान पहुंचाया. वहीं, इसके बाद हमलावरों ने घरों को आग के हवाले कर दिया. आग की लपटे दूर तक उठत दिखी तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोवडा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके पहले की पुलिस पहुंचती घरों का सारा सामान जल चुका था. वहीं, पुलिस ने परिवार के लोगों को ढूंढा और जैसे तैसे समझाकर शांत कराया. इधर गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने पीड़ितों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस आगजनी के आरोपियों की तलाश कर रही है.
Report- Akhilesh Sharma