डूंगरपुर: जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के रिजवा घाटी- झिंझवा मार्ग पर बाइक के पीछे बैठा एक व्यक्ति उछलकर नीचे गिर गया . हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई . बाइक उसी का भतीजा चला रहा था. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है . पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की आमझरा निवासी जीवाजी बोड़ात ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में जीवाजी ने बताया है की 48 वर्षीय कावालाल बोडात निवासी आमझरा अपने चचेरे भतीजे किशनलाल के साथ बिछीवाड़ा की ओर किसी काम से गए थे. रात को काम पूरा होने के बाद दोनों बाइक पर बैठकर वापस अपने घर जा रहे थे. इस दौरान रिजवा घाटी से झिंझवा जाने वाले रोड पर जंप के पास अचानक बाइक उछली. इससे पीछे बैठा कावालाल बोड़ात भी उछलकर बाइक से नीचे सड़क पर गिर गया और उसके सिर पर गंभीर चोंट लगने से लहूलुहान हो गया. जिस पर कावालाल के भतीजे ने मामले की सुचना बिछीवाडा थाना पुलिस को दी . 


पुलिस मामले की जांच में जुटी


घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस से हेड कांस्टेबल नारायणलाल  मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने गंभीर घायल कावालाल को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुँचाया. डूंगरपुर जिला अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने कावालाल बोडात को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर सोमवार को परिजनों की ओर से एक्सीडेंट की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Reporter- Akhilesh sharma