Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, 16 साल की नाबालिग बेटी को घर पर अकेला देख पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.2 घंटे बाद पत्नी घर आई. बेटी को रोते देख पति से पूछा तो उसने गुस्से में पत्नी की पिटाई कर दी.इसके बाद बेटी ने पिता की करतूत बताई तो मां के होश उड़ गए. दोनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.


चौथ का व्रत था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोवड़ा थाना एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया की एक महिला और उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी थाने पर आएं थे. नाबालिग बेटी ने रिपोर्ट देकर बताया की कल सोमवार को उसकी मां के मनसा महादेव चौथ का व्रत था.इसलिए सुबह के समय नहा धोकर वह मंदिर दर्शन करने गई थी.घर पर 16 साल की नाबालिग बेटी जो 10वी कक्षा में पढ़ती है और उसके पिता थे.


  घर पर बेटी को अकेली देखकर पिता ने उसे पकड़कर घर के पीछे खेतो में ले गया. आरोपी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. करीब 2 घंटे बाद मां वापस घर आई तो बेटी को रोते देखा. 


पिता ने बेटी के सिर में लट्ठ मार दिया


पति से बेटी के रोने के बारे में पूछा तो गुस्से में उसने मारपीट शुरू कर दी. मां के साथ मारपीट होते देख बेटी बीच बचाव में गई तो पिता ने बेटी के सिर में लट्ठ मार दिया.इसके बाद बेटी ने रोते हुए अपनी मां को पिता की पूरी करतूत बताई. पिता की गंदी हरकत को सुनकर वह भी चौंक गई और बेटी को लेकर दोवड़ा थाने पहुंच गई. पुलिस ने मामले में नाबालिग लड़की की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन: सत्यपाल मलिक का छलका दर्द,बोले- PM से हुआ था झगड़ा, वह बहुत घमंड में थे