Dungarpur News: जिले के  सागवाड़ा थाना क्षेत्र के गोवाड़ी गांव में दो भाईयों के सुने घर में चोरी की वारदात सामने आई है. चोर घरों के ताले तोड़कर सोने चांदी के जेवर और बाइक चुराकर ले गए. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सागवाड़ा थाना सीआई हिमांशु सिंह ने बताया की मनीषा राव पत्नी रणजीत सिंह राव निवासी गोवाड़ी की और से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. मनीषा ने बताया की 8 दिनों से वह अपने पीहर गलियाकोट गई हुई थी. जबकि 15 मई को उसकी सास सविता राव पत्नी ईश्वर सिंह राव भी उनके पीहर नंदोड़ चली गई. उसके पति रणजीत सिंह अहमदाबाद में मजदूरी करते है इसलिए घर पर ताला लगा हुआ था. सुबह के समय उसकी काकी वर्षा पत्नी नटवर सिंह राव का फोन आया. काकी ने बताया की उसके घर के ताले टूटे हुए है और घर का सामान भी बिखरा हुआ पड़ा है.


सूचना पर वह घर गोवाड़ी पहुंची. घर के साथ ही तिजोरी का ताला भी टूटा हुआ था. तिजोरी में रखी सोने की झुमकिया, सोने का टीका, कान की चैने, 2 जोड़ी जुड़ा चोरी हो गए थे. जबकि पड़ोसी जेठ पवन सिंह राव के घर का ताला भी टूटा हुआ था. उनके घर की तिजौरी भी टूटी हुई पड़ी थी. घर का सामान बिखरा हुआ था. जेठ पवनसिंह के घर में ही उसकी बाइक भी रखी हुई थी. चोर उस बाइक को भी चुराकर ले गए.


ये भी पढ़ें- राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े


वहीं जेठ के घर से भी सोने के जेवर चुराकर ले गए. घटना के बाद लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.