Tridha Choudhary Video: MX Player की हिट बेब सीरीज आश्रम का तीसरा भाग हाल ही में आया है और सबकी जुबान पर चेहती त्रिधा चौधरी (बबीता) का ही नाम है, जो बाबा निराला के दरबार में अपने हुस्न का जलवा बिखरते रहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमने वैसे तो त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) को बेब सीरीज आश्रम (Aashram 3) में केवल सूट और साड़ी में देखा है लेकिन अस्ल जिंदगी में बबीता बेहद बोल्ड और खुले विचारों की हैं. जिसका सबूत वो सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करके देती रहती हैं. इसी के चलते त्रिधा चौधरी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस मदहोश हैं. 


बता दें कि त्रिधा चौधरी अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट्स को लेकर छाई रहती हैं. बेब सीरीज आश्रम में त्रिधा ने बाबा निराला की खास बबीता का किरदार निभाया है, जो दर्शकों के द्वारा खूब पंसद आ रहा हैं. इसी के बीच अब त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख सबके होश उड़ गए हैं. 



इस वीडियो में त्रिधा चौधरी एक्टर अभिमन्यु दसानी की फिल्म निकम्मा के टाइट सॉन्ग पर डांस कर रही हैं और वो शिल्पा को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. त्रिधा चौधरी ने ब्लू क्रॉप शर्ट और व्हाइट ट्राउजर पहना हुआ है. वह निकम्मा किया गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में लिखा है कि सभी निकम्मों के लिए. 


यह भी पढे़ंः Viral Video: वरमाला पहनाते हुए आपसे में भिड़े दूल्हा- दुल्हन, गिरे धड़ाम