Viral Video: वरमाला पहनाते हुए आपसे में भिड़े दूल्हा- दुल्हन, गिरे धड़ाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217779

Viral Video: वरमाला पहनाते हुए आपसे में भिड़े दूल्हा- दुल्हन, गिरे धड़ाम

Viral Video: शादी में खूब हंसी मजाक होता है, जिसके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी के चलते इस बार एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे स्टेज पर ही दूल्हा- दुल्हन आपस में भिड़ जाते हैं.

Viral Video: वरमाला पहनाते हुए आपसे में भिड़े दूल्हा- दुल्हन, गिरे धड़ाम

Viral Video: शादी का सीजन आते ही शादी के अनोखे वीडियो वायरल हो जाते हैं. शादी में खूब हंसी मजाक होता है, जिसके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी के चलते इस बार एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे स्टेज पर ही दूल्हा- दुल्हन आपस में भिड़ जाते हैं. इसे देख हर कोई हैरान है. 

इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि दूल्हा- दुल्हन शादी के लिए तैयार होते हैं और वह स्टेज पर एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए आते है और रिश्तेदार दूल्हा- दुल्हन को गोद में उठा लेते है. 

वहीं, दूल्हा कहता है कि पहले में वरमाला डालूंगा और दुल्हन कहती है मैं वरमाला पहले पहनाऊंगी. इसी के चलते दूल्हा- दुल्हन आपस में भीड़ जाते है और लड़ाई करने लगते है. इसी के बीच गोद में पकड़े दूल्हा- दुल्हन के घरवालों का बैलेंस बिगड़ जाता है और पर जोर में नीचे गिर जाते हैं. 

दूल्हा- दुल्हन का यह वीडियो देख लोग खूब कमेंट कर रहे है और वह अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. एक दर्शक ने लिका कि ऐसी शादी तो पहली बार देखी है. वहीं दूसरे ने लिखा कि ये शादी है या जंग का मैदान है. तो वहीं, एक ने लिखा कि ये क्या हो रहा है भाई. 

यह भी पढ़ेंः मां-बाप की 12 दिन की सजा ने गौरी नागोरी को बना दिया स्टार

Trending news