Sunny Leone Photos: अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर बॉलीवुड में छाई रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन को आज कौन नहीं जानता है. फिल्मों में एक्टिव रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सनी लियोन के हुस्न के जलवे छाए रहते हैं. आए दिन वह अपने सोशल अकाउंट पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि उनके फैंस के पसीने छूट जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में सनी लियोन ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर फेंसके दिल मचल उठे हैं. दरअसल इन तस्वीरों में सनी लियोन ने ब्रा नहीं पहन रखी है. जी हां, सनी लियोन का बोल्ड फोटो शूट देखकर उनके फैंस की निगाहें टिक गई हैं. शेयर की गई इन तस्वीरों में सनी लियोन ने ब्रा तो नहीं पहनी है लेकिन उन्होंने एक काले रंग का कोट पहन रखा है, जिसे देखकर आपका दिल भी उन पर फिदा हो जाएगा.


यह भी पढे़ं- तिरुपति बालाजी की शरण में पहुंचे 'आदिपुरुष' एक्टर प्रभास, सादगी पर मर-मिटे फैंस


 


सनी ने दिखाई कातिलाना अदाएं
सनी लियोन ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में सनी लियोन वाइट पैंट को बाटम में पहना है और ब्लैक कोट को ऊपर पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोन का ब्रालेस लुक देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोन ने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाते हुए बोल्ड पोज दिए हैं. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही सनी लियोन की इन तस्वीरों को तीन लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. शेयर की की तस्वीरों में सनी लियोन अपने बालों को खोल रखा है.



सनी की फोटोज का फैंस करते इंतजार
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आजकल अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं. यहां से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. सनी लियोन अपनी बोल्डनेस के चलते बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. फैंस इनके बिकिनी लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.