Actress Pooja Hegde Diwali Look: रविवार को पूरे देश में दिवाली की धूम रही. एक तरफ जहां आम लोगों ने जमकर पटाखे-मिठाइयां समेत गणेश लक्ष्मी पूजन से दिवाली का त्योहार मनाया, वहीं दूसरी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी दिवाली को खास बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. दिवाली पूजन के बाद ही तमाम बॉलीवुड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की दिवाली तस्वीर सामने आ रही हैं, जिनको फैंस को पसंद कर रहे हैं. इनमें से एक नाम है जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूजा हेगड़े आजकल लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पूजा हेगड़े को लोग खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने दिवाली से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर उनके चाहने वाले उनके दीवाने हो गए हैं. 


यह भी पढे़ं- बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिलकश अंदाज में मनाई दिवाली, अक्षय-शिल्पा की फोटोज ने जीता सबका दिल


दिवाली पर बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा दिवाली के जादू की एक और रात के लिए तैयार. बता दें कि पूजा हेगड़े की तस्वीरें बेहद अट्रैक्टिव हैं और उन पर लोग खूब तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं. पूजा हेगड़े ने दिवाली के मौके पर बेहद ही अट्रैक्टिव और ग्लैमरस ड्रेस पहनी, जिसे देखने के बाद कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. इन तस्वीरों में पूजा हेगड़े बेहद हॉट और अट्रैक्टिव लग रही है.



बता दें कि पूजा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की हाउसफुल सीरीज में अक्षय कुमार के साथ काम किया. पूजा हेगड़े का शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अपनी खूबसूरती का जलवा खेल चुकी हैं. फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. पूजा हेगड़े ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी है. कानों में झुमके पहने हैं. इस दौरान पूजा हेगड़े के बाल खुले हुए हैं. पूजा हेगड़े की तस्वीरें बेहद प्यारी हैं, जिन पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी