बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिलकश अंदाज में मनाई दिवाली, अक्षय-शिल्पा की फोटोज ने जीता सबका दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1956783

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिलकश अंदाज में मनाई दिवाली, अक्षय-शिल्पा की फोटोज ने जीता सबका दिल

Bollywood Stars Diwali Celebration Photos: आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी खुशियों-दीपों के त्योहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया. इस मौके पर करण जौहर से लेकर एक्टर शिल्पा शेट्टी तक ने दिवाली का सेलिब्रेशन किया. 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिलकश अंदाज में मनाई दिवाली, अक्षय-शिल्पा की फोटोज ने जीता सबका दिल

Bollywood Stars Diwali Celebration Photos: बीते रविवार यानी की 12 नवंबर को पूरे देश में बड़ी ही धूमधाम के साथ दिवाली का त्योहार मनाया गया. आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी खुशियों-दीपों के त्योहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया. इस मौके पर करण जौहर से लेकर एक्टर शिल्पा शेट्टी तक ने दिवाली का सेलिब्रेशन किया. 

बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने बड़े ही खूबसूरत ढंग से अपने परिवार के साथ दीवाली मनाई, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. चलिए आपको दिखाते हैं बॉलीवुड सितारों के दिवाली सेलिब्रेशन की प्यारी सी झलकियां-

यह भी पढे़ं- सचिन मीणा के इस काम से नाराज हुई सीमा हैदर, सरेआम Video पर कह दिया 'पगला'

रोमांटिक हुए दीपिका रणबीर 
कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड से लगातार ट्रोल हो रही दीपिका पादुकोण ने अपने हस्बैंड और जाने माने एक्टर रणवीर सिंह के साथ दिवाली सेलिब्रेट की. बता दें कि रणबीर और दीपिका की यह पांचवीं दिवाली थी. इस दौरान कपल ने हवन पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही अन्य तस्वीर में इन्होंने रोमांटिक पोज देखकर फैंस के दिल जीत लिए. शेयर की गई तस्वीरों में यह कपल बहुत ही प्यारा लग रहा था. बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण ने बड़ा ही हैरतंगेज बयान दिया था, जिसको देखने के बाद कई लोगों का मानना था कि रणवीर सिंह उनसे ब्रेकअप कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कपल जिस तरीके से अपनी दिवाली रोमांस की फोटो शेयर की है, उसमें उन दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. 

कटोरी और बहन के साथ नजर आए कार्तिक आर्यन 
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन किसी भी मौके पर अपने डॉग कटोरी को नहीं छोड़ते हैं. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से दिवाली पर उसके साथ यह त्योहार मनाया है. बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन और अपने प्यारे से डॉगी कटोरी के साथ दिवाली पर बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. 

अजय देवगन ने की मस्ती
सीरियस लुक को लेकर के फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बने रहने वाले अजय देवगन ने भी दिवाली के मौके पर परिवार के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान उन्होंने बेटे युग और परिवार के अन्य लोगों के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

राहा के पैरेंट्स ने मनाई दिवाली
बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी रणबीर कपूर आलिया भट्ट ने भी बड़ी खूबसूरती से दिवाली को मनाया है. इस दौरान रणबीर ने आलिया भट्ट को किस करते हुए फोटो शेयर की है. अन्य तस्वीरों में आलिया भट्ट परिवार के लोगों के साथ नजर आ रही है. इसके साथ ही बेटी राहा से जुड़ी भी एक फोटो शेयर की गई है. 

करण जौहर ने की पूजा
दिवाली एक बेहद शुभ अवसर है और इस मौके पर करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ भी पूजा की. इसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही अपने चाहने वालों को दिवाली की बधाइयां दी हैं. 

कुंद्रा परिवार ने भी बड़ी धूमधाम के साथ दीवाली मनाई 
शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को बड़ी ही उत्सुकता के साथ मनाने के लिए फेमस हैं. इस दौरान इस कपल ने अपने पूरे परिवार की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की और लक्ष्मी पूजन की फोटोस भी शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मारे पोज
बॉलीवुड के खिलाड़ी भला कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी अपने घर में दिवाली पर रंगोली डिजाइन के सामने जमकर पोज दिए और अपने चाहने वालों को बधाई दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Trending news