Entertainment News: झब टीवी पर सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' शुरू हुआ तो राधिका मदान की खूबसूरती के चर्चे घर-घर फैल गए. लड़के ही नहीं, लड़कियां भी इनकी खूबसूरती और सादगी की दीवानी हो गई. सीरियल से पहचान बनाने वाली राधिका मदान आज बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राधिका मदान ने एक्टिंग में निखार के साथ-साथ अपने अवतार में बोल्डनेस का जो तड़का लगाया है, फैंस हैरान रह गए हैं. सीधी-सादी, भोली-भाली सी राधिका मदान आज अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस पर अपना जादू चला रही हैं.


यह भी पढे़ं-बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे


राधिका मदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके जलवे देखने के लिए फैंस में पहले कमेंट करने की भी होड़ लगी रहती है. आए दिन राधिका मदान ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.


हाल में राधिका मदान की फोटोज देखकर फैंस खुशी से पागल हो गए. क्रॉप टॉप और यूनिक पैंट में राधिका मदान को देखकर फनके फैंस की आंखें खुशी से चमक उठी. किसी ने उन्हें हॉट कहा तो किसी ने उनकी स्किन की तारीफ की. राधिका का आउटफिट काफी स्टाइलिश लग रहा है. राधिका मदान की बोल्ड अदाएं देख हर कोई उन पर मर मिटा.



छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली राधिका बॉलीवुड के लेट एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म में नजर आ चुकी हैं. आज वह लाखों फैंस के दिलों में राज कर रही हैं.


यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा


यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार


यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...