Advertisement
photoDetails1rajasthan

गर्लफ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा आशिक, घूंघट खुलते ही मचा बवाल, लगा जोर-जोर से रोने

Viral Video: प्यार के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर जाते हैं. कोई लड़ जाता है तो कोई मर जाता है पर अपने प्यार को पाने के लिए लोग हर वो मुमकिन कोशिश करते हैं, जो वह कर सकते हैं. पर प्यार में पागल लोग कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके चर्चे हो जाते हैं. अब यूपी के इन भाईसाहब को ही देख लीजिए, जिनके कारनामे ने उन्हें न केवल मशहूर कर दिया बल्कि उनकी धुनाई भी करवा दी.

खामियाजा उसे जिंदगी भर याद रहेगा

1/5
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

अक्सर आपने प्यार में पागल लोगों को देखा होगा लेकिन किसी भी चीज की अति शख्स की परेशानी की वजह भी बन जाता है. देश के सबसे बड़े सूबे के जिले भदोही में एक प्रेमी ने ऐसा कदम उठा लिया कि उसका खामियाजा उसे जिंदगी भर याद रहेगा. उसका यह स्टाइल जहां उसके जैसे प्रेमियों के लिए मिसाल बन गया है, वहीं, नेटिजेंस का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है.

 

लड़कियों की तरह किया मेकअप

2/5
लड़कियों की तरह किया मेकअप

जानकारी के मुताबिक, इस लड़के की गर्लफ्रेंड की शादी होने जा रही थी. उसे घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं थी. यह बात जैसे ही आशिक को पता चली, उसने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लड़की बनकर जाने का प्लान किया. सबसे पहले उसने लड़कियों की तरह साड़ी पहनी, चूड़ियां पहनी और लंबे बालों के लिए विग भी लगाई. इसके बाद बिल्कुल लड़कियों की तरह मेकअप कर लिया.

 

लड़की के घर वालों को हुआ शक तो मच गया बवाल

3/5
लड़की के घर वालों को हुआ शक तो मच गया बवाल

लड़कियों की तरह पूरा गेटअप करके जब आशिक प्रेमिका के घर पहुंचा तो चाल-ढाल पर परिजनों को शक हुआ और उन्होंने उसको पकड़ लिया. शादी वाली जगह से तो वह भाग निकला लेकिन घरवाले कहां रुकने वाले थे. उन्होंने उसका पीछा किया और पकड़ बिठा लिया.

 

लड़की के परिवार ने सरेआम की आशिक की बेइज्जती

4/5
लड़की के परिवार ने सरेआम की आशिक की बेइज्जती

जैसे ही लड़की के घरवालों ने उसके आशिक को पकड़ा, वैसे ही सबने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. सब बार-बार कोशिश करते रहे कि उसका चेहरा भी वीडियो में आ जाए. दूसरी ओर आशिक बार-बार घूंघट से अपना चेहरा छिपाता रहा. कई लोगों ने उसके दो-चार हाथ भी लगा दिए. बाद में किसी तरह वह आशिक अपने दोस्तों के साथ किसी तरह से भाग निकला. 

 

देखिए वायरल वीडियो

5/5
देखिए वायरल वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कहा कि इस लड़के ने सबको गोविंदा की फिल्मों की याद दिला दी, जिसमें वह महिला बनकर माशूका से मिलने जाते थे. पर हकीकत और फिल्मी दुनिया में बड़ा फर्क होता है. वीयरल वीडियो को देखकर नेटिजेंस ने जमकर कमेंट करके इस सिरफिरे आशिक के मजे लिए.