Rubina Dilaik Viral Video: टेलीविजन की दुनिया की जान-मेरी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वह अपने बेडरूम में नजर आ रही है लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जो कि उनको सुर्खियों में ले आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही वीडियो शुरू होता है, वैसे ही आप देखेंगे कि इसमें रुबीना दिलैक बेहद ही मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने जींस और टी-शर्ट पहनी हुई है. वीडियो में एक शख्स किसी और को चश्मा देते भी नजर आता है हालांकि इस वीडियो में रुबीना दिलैक का चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है हालांकि सवाल यह उठ रहे हैं कि आखिर रुबीना दिलैक बेडरूम में डांस कर भी रही हैं तो किसके लिए कर रही हैं? किसी और का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस वीडियो में उनके सामने उनके पति खड़े हुए हैं. 


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


शेयर किए गए वीडियो के साथ रुबीना दिलैक ने एक भी कैप्शन नहीं लिखा है. दूसरी ओर बता दें कि आजकल रुबीना दिलाइक की प्रेग्नेंसी की खबरें भी लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म किए हुए हैं. ज्यादातर लोगों का मानना है कि आजकल रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने यह वीडियो पब्लिक को भ्रमित करने के लिए डाला है. 



1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके
इस वीडियो के शेयर होते ही तमाम लोग उसे पर कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि वीडियो चाहे जितने शेयर करो लेकिन आप प्रेग्नेंट हैं. अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि रुबीना दिलैक ने पब्लिक को भ्रमित करने के लिए पुराना वीडियो शेयर किया है. रुबीना दिलैक के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


यह भी पढ़ें- बिकिनी में भोजपुरी एक्ट्रेस ने ढा दिया कहर, फोटोज देख पागल हुए फैंस


 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी