पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1828209

पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

Seema Haider Viral Rajasthani Song: पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर हो चुकी सीमा हैदर पर बनाए गए इस वीडियो के बोल हैं- 'आजकल चलै नहीं स्कीमा, वह तो नाम बतावे सीमा'. इस वीडियो में आप 5 लड़कों को एक जगह पर डांस करते हुए देखेंगे, जिनमें एक तो गाना गा रहा है, वहीं, बाकी अन्य उसके साथ बैठे हुए हैं. 

पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

Seema Haider Viral Rajasthani Song: जब से पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अवैध तरीके से बॉर्डर को पार करके भारत आई हैं, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सीमा लंबे समय से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा के घर में रह रही थी लेकिन लोगों को तो भड़क ही नहीं लगी. लॉकडाउन में पब्जी गेम खेलते-खेलते परवान चढ़ा यह इश्क मुकम्मल हो चुका है. पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अपने चार छोटे-छोटे बच्चों को लेकर के नेपाल के रास्ते से होते हुए अवैध पासपोर्ट के जरिए इंडिया आ चुकी है.

जब से सीमा हैदर भारत आई हैं तब से ही उन पर उत्तर प्रदेश एटीएस की शक की निगाह टिकी हुई है. कुछ लोग तो सीमा को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें एक आम महिला बता रहे हैं, जो कि प्यार में पाकिस्तान की सीमा को पार करते हुए इंडिया आ गई हैं. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के तमाम फोटोज-वीडियोज वायरल हो रहे हैं लेकिन इस बार हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो कि राजस्थान के छोरों ने सीमा हैदर के लिए बना डाला है. 

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

जी हां, राजस्थानी अपने टैलेंट के लिए तो मशहूर हैं ही लेकिन सीमा हैदर के लिए उन्होंने एक ऐसा गाना बनाया है, जिसे सुनने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर हो चुकी सीमा हैदर पर बनाए गए इस वीडियो के बोल हैं- 'आजकल चलै नहीं स्कीमा, वह तो नाम बतावे सीमा'. इस वीडियो में आप 5 लड़कों को एक जगह पर डांस करते हुए देखेंगे, जिनमें एक तो गाना गा रहा है, वहीं, बाकी अन्य उसके साथ बैठे हुए हैं. वायरल वीडियो को ट्विटर हैंडल दादा भाई पिस्तौलिया से शेयर किया गया है. साथ इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है- 'हमारी भाभीसा- सीमा हैदर'. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा
इस वीडियो में जब आप पांच लड़कों को कूद-कूद कर डांस करते हुए देखेंगे तो आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. उनका कहना है कि 'यो नाम बतावे सीमा हैदर और समुंदर पार ढूंढ लिया धर्मेंद्र' यानी कि यह वीडियो फुल ऑन एंटरटेनिंग है. कुछ लोग तो इस वीडियो पर मजे लेते हुए कह रहे हैं कि पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी देवरों ने धमाकेदार गाना बनाया है. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर हंसते-हंसते परेशान हो रहे हैं. 

सचिन जैसा दिख रहा लीड कैरेक्टर
यहां तक कि गाने का जो लीड कैरेक्टर है, कुछ लोग तो उसे सचिन जैसा दिखने वाला भी बता रहे हैं. सीमा हैदर पर बनाए गए इस गाने को 15000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 196 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी लड़कों ने दमदार लिरिक्स लिखे हैं हालांकि वीडियो वैसे तो फनी है लेकिन यह वीडियो देखने के बाद सीमा हैदर का पति सचिन मीणा भी हैरान रह जाएगा.

Trending news