Urfi Javed Sea Sheel dress: आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद कब क्या पहन लें, कोई नहीं जानता है. कभी कटे-फटे कपड़ों तो कभी अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी को देखकर लोगों का सिर हिल जाता है. उर्फी जावेद किसी भी चीज की ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा आउटफिट पहना है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश एक बार फिर से उड़ गए हैं. यहां तक की उर्फी जावेद के नए ड्रेसिंग सेंस को देखकर कई लोग उन पर भड़क भी उठे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने इस बार समुद्र से बनी एक ऐसी चीज से ब्रा बनाई है कि लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वह उसे पर कैसे रिएक्ट करें. दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में समुद्र में पाई जाने वाली सीप को पिंक कलर से कलर करके अपनी ब्रा बनाई है. इसमें उन्होंने अपनी टोंड बॉडी को बेहद ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. खास बात तो यह है कि उर्फी जावेद ने सिर्फ वाली ब्रा के साथ-साथ सीट का बना नेकलेस भी पहन रखा है. 


य़ह भी पढ़ें- माधुरी-ऐश्वर्या को टक्कर दे रहीं सीमा हैदर, पाकिस्तानी भाभी ने 'डोला-डोला' पर डांस से मचाई गदर


शेयर की गई तस्वीरों में उर्फी जावेद ने मिरर सेल्फी वाला पोज लोगों के साथ शेयर किया है. उर्फी जावेद ने अपने इस अतरंगी ब्रा की फोटोज तो शेयर की ही हैं, इसके साथ उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है, जिस पर उन्होंने अपने कर्वी फिगर को बेहद खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट किया है. उर्फी जावेद की यह फोटोस वीडियोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं. 



उर्फी जावेद के बोल्ड अंदाज से कोई भी अनजान नहीं है लेकिन ऐसी ड्रेस में उर्फी जावेद का यह लुक लोगों के दिलों को धड़का रहा है. मिरर सेल्फी लेती हुई उर्फी जावेद को देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. उर्फी के इन फोटोस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 


बता दें कि उर्फी जावेद कई चीजों से बनी ड्रेस पहन चुकी हैं. इसमें बोरी, कांच, ब्लेड, तार, जंजीर, चिप्स के पैकेट, सिगरेट के टुकड़ों और लकड़ी के पत्तियों से बनी ड्रेस तक शामिल हैं. उर्फी जावेद अपने बयानों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार ट्रोल भी की जा चुकी हैं लेकिन उन पर इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता है.


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी