माधुरी-ऐश्वर्या को टक्कर दे रहीं सीमा हैदर, पाकिस्तानी भाभी ने 'डोला-डोला' पर डांस से मचाई गदर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918658

माधुरी-ऐश्वर्या को टक्कर दे रहीं सीमा हैदर, पाकिस्तानी भाभी ने 'डोला-डोला' पर डांस से मचाई गदर

Seema Haider Viral Dance Video: सीमा हैदर ने पीले रंग की राजस्थानी ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ही वह डोला रे डोला रे गाने पर गजब का डांस कर रही हैं. इस गाने में सीमा हैदर के डांस स्टेप्स देखकर आप एक बार फिर से उनके डांस स्टेप के दीवाने हो जाएंगे. सीमा हैदर के डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

माधुरी-ऐश्वर्या को टक्कर दे रहीं सीमा हैदर, पाकिस्तानी भाभी ने 'डोला-डोला' पर डांस से मचाई गदर

Seema Haider Viral Dance Video: भले ही टीवी चैनलों पर से पाकिस्तान से आई सकीना यानी की सीमा हैदर का जलवा खत्म हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके बारे में जानने के लिए आज भी सैकड़ों और हजारों लोग बेताब बैठे रहते हैं. सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते पड़ गई. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई और कुछ समय बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर अपना मुल्क पाकिस्तान छोड़कर हिंदुस्तान चली आई.

हैरानी की बात तो यह रही कि इन सब में सीमा हैदर ने ना पासपोर्ट लेने की जरूरत समझी, ना तो वीजा. वह चुपके से सचिन मीणा के घर पर छिपकर रहने लगीं. सीमा हैदर के भारत आने के बाद जमकर तमाशा हुआ. सचिन मीणा के पड़ोसियों ने सचिन मीणा को गुस्से में लप्पू और झींगुर तक कह दिया और कहा कि आखिर उसमें ऐसा क्या है, जो सीमा हैदर चली आई. कई लोगों ने तो सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने के आरोप तक लगा दिए तो किसी ने उसे आतंकी संगठन का हिस्सा कह दिया. वहीं, उत्तर प्रदेश की एटीएस की पूछताछ के बाद उन्हें फिलहाल रिहा किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

इन सब के बीच सीमा हैदर और सचिन मीना आज का सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. यह जोड़ा आजकल इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज और स्टेटमेंट्स डाल रहा है, जिसके चलते यह रोज आग की तरह वायरल हो जाता है हालांकि सीमा हैदर जब से इंडिया आई हैं तब से उनके डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इन्हं देखकर कई लोगों का तो यह भी कहना है कि वह एक पाकिस्तानी डांसर रह चुकी हैं. सीमा हैदर के वायरल डांस वीडियोज देखकर लगता है कि वह कोई प्रोफेशनल डांसर हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय को ही टक्कर देने की सोच ली है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

 

जी हां, आज हम आपको सीमा हैदर का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने राजपूताना ड्रेस पहन रखी है और इसके साथ ही उन्होंने फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए गाने डोला रे-डोला रे पर ऐसा गजब का डांस किया है कि देखने वालों के मुंह खुला के खुला रह गए हैं. सीमा हैदर अपने डांस वीडियो के लिए कुछ ज्यादा ही यहां पसंद की जा रही हैं, जिसके चलते वह कोई भी मौका नहीं छोड़ती है अपने डांस वीडियो शेयर करने का. 

आज हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे, उसमें आप देखेंगे कि सीमा हैदर ने पीले रंग की राजस्थानी ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ही वह डोला रे डोला रे गाने पर गजब का डांस कर रही हैं. इस गाने में सीमा हैदर के डांस स्टेप्स देखकर आप एक बार फिर से उनके डांस स्टेप के दीवाने हो जाएंगे. सीमा हैदर के डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि सीमा हैदर के इस डांस वीडियो को 982 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. कई लोगों ने तो यह भी कह दिया है की सीमा हैदर लगता है कि अब ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित को भी अपने डांस से टक्कर देना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news