Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और पॉपुलर बैली डांसर नोरा फतेही अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया में हर दिन उनकी तस्वीरें आग की तरह वायरल होती हैं. नोरा फतेही का फैशन सेंस लोगों को पसंद तो आता ही है, वहीं, उनका क्लासी अंदाज देखकर लाखों लोग उनके दीवाने बने रहते हैं. नोरा फतेही आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस नोरा की पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. जैसे नोरा फतेही की कोई फोटो वीडियो इंटरनेट पर आती है, वैसे ही लोग तारीफों के पुल बांध देते हैं. नोरा फतेही का डांस दमदार तो है ही, उनके लुक्स उससे भी ज्यादा कातिलाना होते हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने ऐसी दमदार तस्वीरें शेयर कीं कि उनका लुक देखकर लोग उनके लिए पागल हो गए.


यह भी पढ़ें- छोटी सी स्कर्ट पहनकर अवनीत कौर ने लंदन की गलियों में मचाया धमाल, खूबसूरत फोटोज वायरल


नोरा फतेही चाहे ट्रेडिशनल कपड़े पहनें या फिर वेस्टर्न, हर लुक में बस सिजलिंग और बोल्ड लगती हैं. नोरा फतेही का कर्वी फिगर देख लोग खुशी से पागल हो जाते हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने जो तस्वीरें शेयर की है, उन पर 5000 के करीब कमेंट आ चुके हैं. 



अतरंगी लुक्स ने मचा दिया बवाल
शेयर की गई तस्वीरों में नोरा फतेही ने अपने गले में सोने की मोटी सी चेन पहन रखी है. इसके साथ ही उन्होंने रंग बिरंगी बॉडी फिटेड टाइट ड्रेस पहन रखी है. इन तस्वीरों में नोरा फतेही का फिगर देखकर फैंस का दिल लुट गया है. इन तस्वीरों पर 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं हालांकि नोरा फतेही की ड्रेस को लेकर कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. कुछ का कहना है होली खेलने के बाद कपड़े ऐसे ही हो जाते हैं. तो किसी ने कहा कि नोरा फतेही ने सोने की दुकान खोली है.



42 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर
बता दें कि सोशल मीडिया पर नोरा फतेही को लेकर जबरदस्त दीवानगी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नोरा फतेही की हर पोस्ट और वीडियो का उनके फैंस नजरें गड़ा कर इंतजार करते रहते हैं. नोरा फतेही एक से बढ़कर एक तस्वीर अपने फैंस के लिए समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं.