छोटी सी स्कर्ट पहनकर अवनीत कौर ने लंदन की गलियों में मचाया धमाल, खूबसूरत फोटोज वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1796309

छोटी सी स्कर्ट पहनकर अवनीत कौर ने लंदन की गलियों में मचाया धमाल, खूबसूरत फोटोज वायरल

Avneet Kaur Photos: हाल ही में अवनीत लंदन पहुंची थी, जहां पर उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनकर जमकर धमाल मचाया. लंदन की गलियों में अवनीत कौर का मिनी स्कर्ट में क्यूट अंदाज इंटरनेट पर वायरल हो गया है. अवनीत कौर की ये तस्वीरें खूब धमाल मचा रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

छोटी सी स्कर्ट पहनकर अवनीत कौर ने लंदन की गलियों में मचाया धमाल, खूबसूरत फोटोज वायरल

Avneet Kaur Photos: टेलीविजन की दुनिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर आजकल बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं. महज 21 साल की उम्र में अवनीत कौर ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए बड़े-बड़े हीरो हीरोइन को सालों-साल लग जाते हैं.

अवनीत कौर ने हाल ही में खुद से करीब 20 साल बड़े एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'पीकू वेड्स शेरू' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया. आजकल अवनीत कौर के सितारे बुलंदियों पर हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अवनीत कौर ने हाल ही में अपने फैंस के लिए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैx, जिन्हें देखने के बाद लोगों के दिल धड़क उठे हैं.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 गुना ज्यादा बोल्ड हैं ये हसीनाएं, एक तो है TV की संस्कारी बहू

 

अवनीत कौर की पॉपुलैरिटी आप इस बात से समझ सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में अवनीत लंदन पहुंची थी, जहां पर उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनकर जमकर धमाल मचाया. लंदन की गलियों में अवनीत कौर का मिनी स्कर्ट में क्यूट अंदाज इंटरनेट पर वायरल हो गया है. अवनीत कौर की ये तस्वीरें खूब धमाल मचा रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

लोग हुए अवनीत के दीवाने
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने शार्ट स्कर्ट और टॉप पहन रखा है. लाइट पिंक कलर में उनका स्टाइलिश अवतार देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. अवनीत कौर के चाहने वाले इन तस्वीरों पर दो हजार से ज्यादा कमेंट्स कर चुके हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों में अवनीत का लुक बार्बी डॉल जैसा लग रहा है. वहींं, उनकी प्यारी सी स्माइल के सैकड़ों दीवाने लगातार तारीफ में जुटे हुए हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया किस
बता दें कि हाल ही में अवनीत कौर की फिल्म टीकू वेड्स शेरू 23 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. इसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपना एक्टिंग हुनर तो दिखाया ही, साथ ही फिल्म में उनके साथ एक लिप लॉक सीन भी दिया था, जिसके चलते दोनों को जमकर ट्रोल भी किया गया.

Trending news