Viral Video: हम हर रोज सोशल मीडिया पर जानवरों को अनेकों वीडियो देखते हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. कई वीडियो ऐसे सामने आते हैं, जिसमें जीव जंतुओं के साथ इंसान भी नजर आते हैं. इन वीडियो में इंसान कभी इनको परेशान करते, तो कभी इन्हें पकड़ते हुए नजर आते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंसान में कोई खौफ नहीं 
वहीं, इनदिनों सोशल मीडिया पर एक और नया वीडियो खूब छाया हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति भयानक अजगर (King Cobra Video) को पकड़ते हुए दिखाई दे रहा है. वह इससे बिल्कुल नहीं डर रहा है और इसे बिना खौफ के पकड़े हुए. 


यह भी पढ़ेंः मगरमच्छ को मरा समझकर हाथ रखकर फोटो खिंचाने लगे लोग, फिर हुआ दिल दहलाने वाला कांड


दूर खड़े लोग बना रहे वीडियोज  
इसके साथ ही वीडियो में कुछ लोग इस बड़े और भयानक अजगर से दूर खड़े हुए हैं. इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस  चौकाने वाले वीडियो में देखा जा रहा है कि एक जंगल में कई लोग इस भयानक अजगर से दूर खड़े नजर आते हैं, जो लोग दूर से ही उसकी वीडियो बना रहे हैं और फोटोज ले रहे हैं. 



शख्स ने अपनी बाहों में काबू किया भयानक अजगर 
वहीं, इस दौरान एक शख्स अजगर के पास जाकर उसे खाबू करता हुआ अपनी बाहों में ले लेता है. वह लगातार अजगर से लड़ता है और देखते ही उसे काबू कर लेता है. अजगर अपने आप को छुड़वाने के लिए हजारों कोशिश करते दिख रहा है, लेकिन इंसान उसकी हर एक कोशिश को नाकाम करता नजर आ रहा है.  


यह भी पढ़ेंः Relationship Tips: ये 5 तरीके की महिलाएं पुरुषों को करती हैं आकर्षित


यह भी पढ़ेंः 3 बच्चों का बाप बेच रहा अपना भ्रूण, क्यूट बच्चों की दे रहा गारंटी