3 बच्चों का बाप बेच रहा अपना भ्रूण, क्यूट बच्चों की दे रहा गारंटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674492

3 बच्चों का बाप बेच रहा अपना भ्रूण, क्यूट बच्चों की दे रहा गारंटी

Bizzare News: ये कपल अपने दो फ्रीज किए हुए भ्रूणों को बेचना चाह रहा है, जिसके लिए वो एक मोटी रकम लेंगे. उनका कहना है कि उनके परिवार की तरह ये होने वाले बच्चे भी क्यूट और सुंदर होंगे. इसकी वह गारंटी दे रहे हैं. 

3 बच्चों का बाप बेच रहा अपना भ्रूण, क्यूट बच्चों की दे रहा गारंटी

Bizzare News: आज के समय में विज्ञान ने इतनी तरक्की कर ली है, कोई भी चीज नामुमकिन नहीं हैं. जैसे आईवीएफ या टेस्ट्यूब बेबी. इसके अलावा लोग अपने स्पर्म या एग्स को भी फ्रीज कर देते हैं, जिससे उन्हें बाद में बच्चा मिल सके. वहीं, कुछ लोग भ्रूण को भी फ्रीज कर लेते हैं. 

ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जो मेक्सिको का एक कपल है. इस कपल ने अपने कुछ भ्रूणों को फ्रीज करवा दिया था, जिससे वो बाद में जब चाहें तो बच्चा पैदा कर लें, लेकिन अब पति पैसे कमाने के लिए अपना भ्रूण बेचना चाह रहा है, जिसके लिए वो एक मोटे रुपये ले रहा है. 

फेमस मेक्सिकन बिजनेसमैन 
ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पोन्चो डी निग्रिस नामक शख्स एक मेक्सिकन बिजनेसमैन, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और टीवी प्रेजेंटर, हैं, जिन्होंने बिग ब्रदर-मेक्सिको के दूसरे सीजन में भाग लिया और काफी फेमस हुए. 

दो भ्रूणों को किया फ्रीज 
वहीं, अब वह एक अलग ही मामले को लेकर सुर्खियों में हैं. पोन्चो डी निग्रिस के तीन बच्चे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर तय किया कि अगर वो आगे कभी फिर से माता-पिता बनना चाहेंगे, तो वो भ्रूण की मदद से बन सकते हैं. इस कारण दोनों ने अपने दो भ्रूणों को फ्रीज कर दिया था. 

क्यूट और सुंदर बच्चों की गारंटी 
वहीं, अब ये दोनों पति-पत्नी और बच्चे नहीं चाहते हैं, इसके लिए पोन्चो डी निग्रिस दो फ्रीज किए हुए भ्रूणों को बेचना चाह रहा है. जानकारी के अनुसार, ये दोनों ही भ्रूण स्त्री के हैं, जिस पर उन्होंने कहा कि ये दोनों हमारे परिवार की साथ क्यूट और सुंदर होंगे. उन्होंने अपने ग्राहकों को सुंदरता की गारंटी दे रहा है. इस पर कपल का कहना है कि इस तरह वह इंसानियत की सहायता करना चाहत हैं, जिससे मानव जाति बेहतर हो.  

दोनों भ्रूणों की कीमत 
कपल ने कहा कि दोनों बच्चे सुंदर होने की गारंटी है, जिसके लिए वह मोटे रुपये लेंगे. उन्होंने एक भ्रूण को 2 मिलियन डॉलर्स यानी 16 करोड़ रुपये कीमत रखी है, जिसके मुताबिक दोनों भ्रूण की कीमत 32 करोड़ रुपये है. 

यह भी पढ़ेंः Relationship Tips: ये 5 तरीके की महिलाएं पुरुषों को करती हैं आकर्षित

Trending news